सनी देओल की ‘चुप’ ने बॉक्स ऑफिस पर मचाया शोर, 3 दिनों का कलेक्शन! कितना हुआ।

सनी देओल और दलकीर सलमान की फिल्म चुप बॉक्स ऑफिस पर कमाई के मामले में अच्छा खासा शोर मचा रही है।

Highlights

  • यह फिल्म एक साइकोलॉजिकल क्राइम थ्रिलर है।
  • कहानी फिल्म समीक्षकों यानि कि क्रिटिक्स के मुद्दे पर है।
  • चुप केवल 28 करोड़ के बजट में बनी है

बॉलीवुड फिल्म स्टार सनी देओल और दुलकर सलमान स्टारर फिल्म चुप रिवेंज ऑफ द आर्टिस्ट को रिलीज हुए 2 दिन बीत चुके हैं। यानि कि दो दिनों में फिल्म ने 5 करोड़ के लगभग बिजनेस किया। अब तीसरे दिन फिल्म कितना कलेक्शन कर पाती है, यह देखना होगा। दूसरे दिन फिल्म का असर फीका पड़ने लगा। रिलीज के दूसरे दिन, यानि कि शनिवार 24 सितंबर को इस मूवी का कलेक्शन 40 प्रतिशत के लगभग घट गया। उम्मीद है कि इसका तीन दिनों का कलेक्शन 7-8 करोड़ रुपये के करीब पहुंच सकता है।

अभी फिल्म की लागत पूरी होने के बारे में भी कहना जल्दबाजी होगी। फिल्म को देशभर में 800 के लगभग स्क्रीन पर रिलीज किया गया है। कहानी के दम पर ही फिल्म पहले दिन अच्छा बिजनेस करने में सफल मानी जा रही है। सनी देओल ने लम्बे अरसे के बाद बड़े पर्दे पर वापसी की है। इससे पहले सनी को फिल्म ब्लैक में देखा गया था। फिल्म 2019 में रिलीज हुई थी। वहीं, बात अगर उनकी लेटेस्ट फिल्म चुप की करें तो इसकी कहानी काफी हटकर है। ब्रह्मास्त्र जैसी बिग बजट फिल्म के सामने इतना कलेक्शन कर पाना अपने आप में बड़ी सफलता की बात है। चुप केवल 28 करोड़ के बजट में बनी है।

यह आपको सिनेमाघरों में जाकर पता करना होगा। फिल्म में श्रेया धनवंतरी और पूजा भट्ट भी अहम किरदारों में हैं। फिल्म को आर बाल्की ने डायरेक्ट किया है। फिल्म के पहले ही सीन में एक फिल्म क्रिटिक की बेरहमी से हत्या दिखाई गई है और फिर यह सिलसिला चल निकलता है। हत्या करने वाला शख्स एक साइको किलर है यह फिल्म एक साइकोलॉजिकल क्राइम थ्रिलर है। कहानी फिल्म समीक्षकों यानि कि क्रिटिक्स के मुद्दे पर है। जिसको क्रिटिक्स की फिल्मों के लिए रेटिंग पसंद नहीं आ रही है। सनी देओल पुलिस अफसर अरविंद माथुर के किरदार में हैं, जो इन हत्याओं के पीछे छानबीन कर रहे हैं और हत्यारे की तलाश में हैं। आखिर में कातिल कैसे पुलिस टीम के शिकंजे में आता है,

Leave a Comment